Tuesday, February 17, 2009

Indore ki bua

Mera naam raju hai mai yr21 ka hu.main indore me rehta hu.meri bua jiski umr 30yr hai.wo dekhne me sex ki devi lagti hai.uska nam babita hai.mera joint pariwar hai isme 8 uncle 8 unties 15 brother sister hai.inlogo ke bich me maikaise apni bua ki jamkar chudaie ki ye bat mai apko batane ja raha ho. Bat un dino ki hai jab bua ki sadi ho gaie thimai 20yr ka tha bua 29 ki thi.wo sadi ke bad pahli bar maike aaye thi.or kafi dino tak rahne wali thi.lekin wo khush nahi dikhe de rahi thi.unse jab unki dost milne ke liye aaye to unhone unse sex ke bare me bata rahi thi mai bhi udha se hi gujar raha tha ki achank mere kano me unke chudaie ki bat sunkar mera lund khara ho gaya .is doran pata chala ki fufa ji unko abhi tak to chode hi nahi hai.ye bat sunkar mai us din se hi unhe chodne ki firak me rahne laga. Bua mere hi kamre me alag bed pe soti thi.mai der rat tak jagkar padhie karta rahta tha. Lakin ek din garmi se bechain hokar usne rat ko apni sari or blouse khol kar so gaye.ye silsila ab roz hi hota tha.ek din rat ko sote waqt achanak mera dhyan unki or gaya to meri aankhe phate ki phate hi rah gaie.unka paticot upar pet par tha.mai nagdik jakar unke gand ko dekhne laga dekhte dhekte mera lund tankar 8"ka ho gaya mujhse raha nahi ja raha tha.mai unke gand ko sungne laga wo soe hi rahi uske bad maine unki gand ko chana suru kar diya.wo achanak se jagkar bath gaie.maine himmat karke unse kaha ki bua aaap mujse chudwa lo kisi ko pata bhi nahi chalega or dono yes karenge. Wo bhi sex ki bhukhi thi unhone kuch nahi bola .mera land abhi bhi khara hi tha .unhone mere lund ko pakar kar ke suk karne lagi sak karte karte chusne lagi mujhe jannat ka maja milne laga mai bola chat ja meri chuddakar bua ouuuuuuuuuuuuu ouuuuuuuuuuukar ke mere lund ka maja leti rahi ab mai unke muh se lund nikal karke unke peticot ke nare khol diya peticot niche aa gaya .mere samne unki kale kale jhato se bhari chot or bara sa gand tha .mai unhe ghodi bana kar phiche se unke gand par apna lund ragarne laga o bechin ho uthi. Unki chu gangana uthi,mai apna lund unke gad me ghusane laga ki dard se aahe bhrne lagi phirvi usne mana nahi kiya ye dekh kar mai dhire dhire lund andadr dalne laga unke muh se ueeeeeeeeeema mariiiiiiiiiii nikal para mai andar hi apne lund ko dalkar kuch der tak unki milki boobs ko masalne laga wo josh me aa gaie,or mera dhakka daka dak chalne jaga wo bhi pora sath de rahi thi.unki gand kya gaddidar or milkki thi ki mankarta tha ki unki gand se lund nikalu hi nahi.ab o bhijor jor se kah rahi hai mere jimmi to mera gand or jor jor mar or tezzzzzor tezzzzzztum to meri gand chodkar mujhe jannat ki sair kara diya .is tarah se mai unki gand ko karib 30minut marne ke bad unke gand me jhar gaya or unke gand me lund dalkar unpe leta raha.kya batau dosto pahli bar kisi ke sath sex karne mujhe bara maja aaya.ye sab mai movie dekh kar hi expert hua hu.Kuch der ke bad bua bathroom se wapas aaye or mujhe chm liya or mere lund ko ik kiss de diya .ab wo bhi khulgaie thi.unhone apne bed par mujhe bulaya or boli jimmyy mera ddodhu piyega chusega.maibhi unki bagal me let karke unke boobs ku chusne laga wo apne hath se boobs ko chuswa rahi thi or aahe bhar rahi thi unki aanke band thi oroohhah ahhhhhhkar rahi thi idhar mera lund bhi khara ho raha tha ab wo mujhe litakarke mere lund ko jukkar apne muh me le liya or jor jor se chusne lagi mera to jan hi nikla ja raha tha .wosex ki jwalamuki bangaye thichatttttt chatttttt ki awwaje aa rahi thi unke muh se kuch der ke bad mai jar gaya.or usne mera pura mal apne muh me lekar kutiya ki tarah cht cht kar ki pi gaye.mai ab dhila ho gaya to wo ik chair pe baih gaie or dono par ko phaila liya .wo boli jimmy mere lundu aakar meri chut ko to dekh kya hal tumne kar rakha hai.ye bah rahi hai iski garmi ko utar meri choot ki khujli ko mita mujhe ragar kar chod aaj tak meri bur ko kisi ne nahi choda tm hi iska udghatan kar de.unki chudasi bhari bate sunkar mai bhi josh me aakar unke choot apni muh laga di.doosto pahli bar choot ki khusbu mil rahi thi mai kutte ki tarah unke chut k gilepan ko chatne laga osiskariya.Bharne lagiahhhh or jo se chuso mere raja kha ja meri chot ko kafi dino se ye paresankiye hue hai.is tarah se mai apne jibh ko une choot ke andar legaya or jibh se hi uni choot ko chodne laga o dono jangho ke bich me mere sar ko daba liya or mere muh me hi apni chudaie ki paani ko gira diya mai ek ek bund ko pi gaya wah kya test tha ohhhhhhhhh bata nahi sakta. Uske bad unhone mere lund ko pakar kar chusna suru kiya puri tarah se khara ho gaya mai unhe bed per litaya or unki phuli hue choot me apni land ka supara ghusa diya o jor se chikh uthi abhi tak varjin hi thi unki choot kafi tight thi.usne kaha kimere muh me kapra dal de or meri chinta chorkar apna lund choot me dal.maine waisa hi kiya .unke muh me kapra dal kar apne lund ka ek jordar sot lagaya 4"lund andar chalagay mai isi tarh dhakka lagata raha unke choot se khoon nikalne lage likin mai dhake marta hua unki chut andar tak apna pura lund ghuser diya or dhere dhere chudaie karne laga ab o bhi apna kamar aage piche karne lagimai ab unke muh se kapre nikal dia dono josh me aa chuke the dappppppppp dapppp kiawaj aa rahi thi omujhe gandi gandi galiya de rahi thi kah rahi thi harami ki paidaise teri maa sandh se chudwati hai tu mere choot ko bulandarwaja bana de.is bat se mai kafi josh me aakar unhe ragar ragar kar chodne laga is doran wo 2bar jhar chuki thi.mai bhi 45min ki chudaie ke bad jharne wala tha maine phucha meri rand kaha legi mera pani usne under chorne ko kaha .mai tezi se jhar gaya.or nidhal hokar unke boobs pe let gaya.is tarah se kab nind aagaye pata hi nahi chala.subah10 baje nind khuli buya jagane aaye thi kafi khus lag rahi thi mujko kiss kiya .fir maine bhi jhukkar unki sari utha choot ko choom liya

2 comments:

  1. hi me bhi indore se hi mujhe bhi apni bhua se milwa de me bhi teri bhua ko choduga

    ReplyDelete